व्यापार कार्ड खेल ऑनलाइन cardfight मोहरा







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चरण खड़े हो जाओ चरण ड्रा अपने डेक से एक कार्ड ड्रा और अपने हाथ में जोड़ें। आकर्षित करने के लिए अपने डेक में कोई कार्ड हैं, क्योंकि आप ऐसा नहीं कर सकते हैं, तो आप खो देते हैं। जी चरण असिस्ट आप निम्न तीन शर्तों के सभी को पूरा जब जी असिस्ट पहिले हो सकते हैं: अपने मोहरा ग्रेड तीन या अधिक नहीं है - अगर। आप अपने जी जोन में जी इकाइयों को कम से कम दो सामना करना पड़ता है - अगर। आप अपने वर्तमान मोहरा से एक स्तर अधिक कर रहे हैं कि आपके हाथ में कोई कार्ड है - अगर। अपने डेक के शीर्ष पांच कार्ड ले लो और अपने वर्तमान मोहरा से एक स्तर अधिक है कि एक कार्ड के लिए खोज, अपने हाथ में जगह है, और अपने डेक फेरबदल। एक जी सफलतापूर्वक असिस्ट करने के बाद, दो जी इकाइयों और अपने हाथ से दो कार्ड लेने के लिए और (यह एक बाध्य नहीं है) खेल के क्षेत्र से बाहर उन्हें जगह; बाद में सवारी चरण के लिए आगे बढ़ना। आप असिस्ट जी के माध्यम से अपने हाथ में एक कार्ड की जगह अपने डेक फेरबदल और सवारी चरण के लिए आगे बढ़ने के लिए सक्षम नहीं हैं। सवारी चरण आप अपने मौजूदा मोहरा के शीर्ष पर अपने हाथ से एक इकाई जगह हो सकती है। कवर मोहरा कार्ड अपनी आत्मा का हिस्सा बन जाता है। नई इकाई अपने वर्तमान मोहरा से, एक ग्रेड उच्च एक ही ग्रेड की हो, या चाहिए। आप केवल बारी प्रति एक बार ऐसा कर सकते हैं। आप नहीं चाहते हैं तो सवारी करने के लिए नहीं है। राइडिंग अपने मोहरा करने के लिए किसी भी नुकसान से ठीक नहीं है। । (कुछ पत्ते आप आमतौर पर दो रूपों में पाया जाता है बेहतर सवारी बेहतर सवारी करने की अनुमति:। एक इकाई में आप अपने डेक से एक और इकाई की सवारी करने की अनुमति देता है कि एक कौशल के साथ, हाथ या ड्रॉप जोन, धधकते कोर ड्रैगन ड्रैगन नाइट के प्रभाव की तरह, Aleph। या एक निश्चित स्थिति। एक बेहतर सवारी किसी भी इकाई की सवारी कर सकते हैं से अधिक राक्षसी ड्रैगन निडर, यक्ष और आत्मा की तरह, fulfiled जाता है, तो यह एक निश्चित ग्रेड का है और यदि खत्म निर्दिष्ट, जब तक आप एक मोहरा पर ही सवारी करने के लिए अनुमति देता है कि एक इकाई जब तक निर्दिष्ट वर्तमान मोहरा परवाह किए बिना या तो इकाइयों के ग्रेड,। इसके अलावा, सुपीरियर सवारी एक बार बारी प्रति, और एक नियमित रूप से सवारी कर रही एक बेहतर सवारी प्रदर्शन करने की क्षमता को प्रभावित नहीं करता तक सीमित नहीं हैं। एक बेहतर सवारी की शुरुआत में किया जाता है जब तक अन्यथा कहा सवारी चरण में एक नियमित रूप से सवारी अभी भी प्रदर्शन किया जा सकता है।) स्ट्राइड चरण आप अपने जी जोन में जी यूनिट नीचे कम से कम एक चेहरा है और आप और अपने प्रतिद्वंद्वी दोनों है जब ग्रेड तीन Vanguards यदि आप स्ट्राइड सकता है। जिसका ग्रेड तीन या अधिक के बराबर है और उन्हें त्यागने अपने हाथ से कार्ड ले लो। फिर, एक वांछित जी यूनिट के लिए अपनी जी जोन खोज और पिछले मोहरा (हार्ट) की शक्ति दिखाई दे रहा है तो यह है कि अपने मोहरा के शीर्ष पर जगह है। (यदि अपने मोहरा सेना में है। एक हार्ट बनने के लिए सेना में अपने कार्ड में से एक का चयन करें।) जी इकाई केवल हार्ट का नाम लाभ और भी दिल की शक्ति के बराबर शक्ति लाभ (harmonics मसीहा के ऊपर stridden है प्रकाश स्रोत साधक, अल्फ्रेड Exiv । Harmonics मसीहा पावर 16000. अल्फ्रेड बिजली की बारी के लिए 11000 Harmonics मसीहा पावर 27000 है और यह भी प्रकाश उत्पत्ति साधक, अल्फ्रेड XIV का नाम) लाभ। स्ट्राइड बारी के अंत तक रहता है, और प्रत्येक जी यूनिट केवल खेल के प्रति एक बार इस्तेमाल किया जा सकता है। मुख्य चरण है कि एक ग्रेड या तो एक रियर-गार्ड सर्कल में मोहरा के रूप में एक ही या कम के साथ एक यूनिट रखें। आप एक बारी में चाहते हैं के रूप में आप के रूप में कई बार फोन कर सकते हैं। कार्ड पर कहा गया हो, एक यूनिट को फोन करने के लिए कोई भी कीमत है। आप पहले से ही कब्जा कर लिया है कि एक रियर-गार्ड सर्कल में एक इकाई फोन कर सकते हैं, लेकिन यदि आप करते हैं, तो आप (यानी ड्रॉप जोन के लिए यह कदम) पहले से ही वहाँ इकाई रिटायर चाहिए। (कुछ पत्ते सुपीरियर कॉल करने के लिए अनुमति देते हैं। इस उदाहरण उच्च कुत्ता ब्रीडर, अकाने (डेक) और कप्तान Nightmist (ड्रॉप जोन) के लिए, या तो डेक या ड्रॉप क्षेत्र से एक और इकाई का चयन करता है और आप इसे कॉल करने के लिए अनुमति देता है जो एक यूनिट कौशल है। जब इसकी ग्रेड अपने मोहरा की तुलना में अधिक है, भले ही आप एक इकाई सुपीरियर कॉल कॉल कर सकते हैं।) अवनत / बढ़ावा देना आप अपने पीछे गार्ड इकाइयों वापस ले जाने या आगे की पंक्ति और वापस पंक्ति के बीच आगे कर सकते हैं। इकाइयों की ओर से पक्ष नहीं ले जा सकता है और में या मोहरा सर्किल से बाहर नहीं ले जा सकता। एक यूनिट मोहरा पीछे सर्किल पर है, तो इस प्रकार, यह सब पर नहीं ले जा सकता। इसी कॉलम में दो रियर गार्ड स्थानों स्विच कर सकते हैं। उपयोग कार्ड क्षमताओं मुख्य चरण में इस्तेमाल किया जा रहा के रूप में वर्णित किया जाता है, जो कार्ड क्षमताओं इस बिंदु पर इस्तेमाल किया जा सकता है। मुख्य चरण का अंत आप मुख्य चरण में करने के लिए आप चाहते हैं कि सभी कार्यों में ले लिया है, जब लड़ाई चरण शुरू होता है और मुख्य चरण खत्म हो गया है। लड़ाई चरण आप पर हमला कर सकते हैं कि इकाइयों प्रदान की इच्छा के रूप में लड़ाई चरण में आप के रूप में कई हमले कर सकते हैं। आप लड़ाई चरण शुरू कर दिया है एक बार जब आप मुख्य चरण के लिए वापस जाने के लिए या मुख्य चरण कार्रवाई ले (ताकि आप यह पदावनति तो एक यूनिट के साथ हमला करते हैं और नहीं कर सकते हैं) नहीं कर सकते आप एक कार्ड तुम्हें चुना हमलावर के पीछे सीधे पीछे की पंक्ति में खड़ा किया है, और वे "बढ़ावा" आइकन है, तो आप भी उन्हें हमले के लिए हमलावर पावर को उनकी बिजली जोड़ने के लिए आराम कर सकते हैं। प्रतिद्वंद्वी हमले के तहत यूनिट की रक्षा के लिए उनके हाथ से रखवालों कॉल कर सकते हैं। प्रतिद्वंद्वी हमले के अंतर्गत इकाई के सत्ता में उनकी शील्ड बिजली जोड़ने के लिए उनके हाथ से कार्ड के किसी भी नंबर निभा सकते हैं। शील्ड शक्ति कार्ड के बाईं ओर पर पीला वर्ग में पाया जाता है। कुछ इकाइयों कोई शील्ड शक्ति है और संरक्षक के रूप में नहीं कहा जा सकता। अभिभावकों को भी अपने मोहरा की तुलना के बराबर या कम एक ग्रेड होना चाहिए। कहा जाता है रखवालों लड़ाई के दौरान का ट्रैक रखने के लिए गार्जियन सर्किल में रखा जाना चाहिए। वहाँ रखवालों कॉल करने के लिए कोई भी कीमत है, लेकिन सभी को बुलाया रखवालों लड़ाई के अंत में ड्रॉप जोन को सेवानिवृत्त हो जाएगा। प्रतिद्वंद्वी भी (ग्रेड 2 के लिए विशिष्ट) 'अवरोधन की क्षमता का उपयोग कर सकता है। आप अवरोधन क्षमता है कि अग्रिम पंक्ति में एक रियर-गार्ड सर्कल में एक इकाई है, तो आप गार्जियन सर्कल के लिए उन्हें वहाँ से स्थानांतरित कर सकते हैं और उनके शील्ड के रूप में अच्छी तरह से अपनी यूनिट के सत्ता में जोड़ दिया जाएगा। बस दूसरे रखवालों की तरह, वे लड़ाई के बाद ड्रॉप जोन को सेवानिवृत्त हो जाएगा। अवरोधन के साथ इकाइयों वे आराम कर रहे हैं, भले ही रोकना कर सकते हैं। आप अपने नेतृत्व के साथ रोकना और इस प्रकार एक अवरोधन आइकन होने के एक मोहरा को कोई लाभ नहीं देता नहीं कर सकते। आप अपने मोहरा के साथ हमला किया है, तो आप एक ड्राइव की जांच करते हैं। अपने डेक के शीर्ष कार्ड का पता चलता है और अपने उत्प्रेरक क्षेत्र में अस्थायी रूप से जगह है। कार्ड एक उत्प्रेरक यूनिट है और अपने मोहरा या रियर-गार्ड में भी है कि एक कबीले का है, तो इसके ट्रिगर प्रभाव को सक्रिय करता है। भले ही कार्ड एक उत्प्रेरक यूनिट है या नहीं की, उसे हल करने के बाद आपके हाथ में कार्ड जोड़ने। ट्रिगर के प्रभाव और वे कैसे काम के लिए, आप इसे यहाँ पढ़ सकते हैं। अपने मोहरा ट्विन ड्राइव आइकन है, तो दो ड्राइव की जाँच करता है प्रदर्शन कर रहे हैं। एक ट्रिगर पहले की जांच से सक्रिय है, तो एक दूसरे ट्रिगर तैयार की है, इससे पहले कि ट्रिगर के प्रभाव को पूरी तरह से हल किया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक ड्रॉ ट्रिगर सक्रिय होता है, जब खिलाड़ी एक कार्ड खींचता है और दूसरी ट्रिगर ड्राइंग से पहले उसकी इकाइयों के लिए शक्ति को बढ़ावा देने का आवंटन। ट्विन ड्राइव आइकन एक मोहरा के रूप में नहीं खेला जाता है कि किसी भी इकाई को कोई लाभ नहीं है। लड़ाई के विजेता को दो कार्ड की कुल बिजली की तुलना निर्धारित करने के लिए। हमला इकाई का पावर लक्ष्य की तुलना में कम है, तो हमले के विफल रहता है। हमला यूनिट किसी भी नुकसान या अन्य दंड ग्रस्त नहीं है। हमला इकाई की शक्ति के बराबर या अपने लक्ष्य की तुलना में अधिक है, तो हमले के एक सफलता है। लक्ष्य एक रियर-गार्ड था, यह रिटायर और ड्रॉप जोन के लिए भेजा है। हमले को लेकर तो है। लक्ष्य एक रियर-गार्ड था कि अगर हमला इकाई की महत्वपूर्ण मूल्य फर्क नहीं पड़ता। हमले के एक सफलता थी और लक्ष्य एक मोहरा था, तो प्रतिद्वंद्वी हमलावर की महत्वपूर्ण मूल्य को नुकसान चेकों की एक संख्या बराबर करना चाहिए। एक क्षति जाँच करने के लिए, प्रतिद्वंद्वी उत्प्रेरक जोन के लिए उनके डेक से एक कार्ड ले जाता है। कार्ड एक उत्प्रेरक यूनिट है और अपने मोहरा या रियर-गार्ड में भी है कि एक कबीले का है, तो इसके ट्रिगर प्रभाव को सक्रिय करता है। वे एक ड्राइव की जाँच के लिए कर के रूप में ट्रिगर ही प्रभाव है। उत्प्रेरक यूनिट लक्ष्य के रूप में एक ही कबीले होने की जरूरत नहीं है। ट्रिगर प्रभाव (अगर वहाँ एक था) का संकल्प लिया है, के बाद कार्ड क्षति के क्षेत्र में ले जाया जाता है। हमलावर महत्वपूर्ण मूल्य के रूप में इस प्रक्रिया के रूप में कई बार दोहराया है। अगले नुकसान जांच शुरू होने से पहले प्रत्येक उत्प्रेरक पूरी तरह से हल किया जाना चाहिए। एक नुकसान जांच एक इकाई के लिए एक 5000 बोनस देता है कि एक उत्प्रेरक यूनिट का पता चलता है, तो आप करना चाहते हैं तो आप लक्ष्य पर इसका इस्तेमाल कर सकते हैं, लेकिन यह है कि वे मौजूदा लड़ाई खो दिया है कि वास्तव में परिवर्तन नहीं होगा। हालांकि, यह एक ही बारी में भविष्य के हमलों के खिलाफ उनकी रक्षा कर सकते हैं। एक नुकसान जांच एक चंगा ट्रिगर का पता चलता है तो आप अपने नुकसान जोन में ताश के पत्तों की संख्या अपने विरोधियों से अधिक या बराबर है, तो क्षति के क्षेत्र में उत्प्रेरक यूनिट रखने से पहले ड्रॉप जोन को नुकसान जोन से एक कार्ड स्थानांतरित कर सकते हैं। यह आपको अपनी क्षति के क्षेत्र में 5 कार्ड है और आप एक नुकसान जांच करने के लिए और एक उत्प्रेरक चंगा हो, तो आप अपने नुकसान जोन में कार्ड रखने से पहले नुकसान चंगा है और इस तरह यह वहाँ रखा जाना छठे कार्ड होने से बचने हो सकता है कि इसका मतलब है। हमला चरण के अंत: विरोधी की बारी करने के लिए स्विच करने से पहले अपनी बारी के अंत की घोषणा। कॉलिंग और सवारी पर नोट्स कार्ड यांत्रिकी उन्नत नियम इस वेबसाइट कार्ड खेल Cardfight के लिए एक FANMADE अनुवाद साइट है। मोहरा। सभी अधिकार विकिया के हैं। पूछे जाने वाले प्रश्न - (अक्सर सवाल पूछा) वास्तव में काफी अक्सर कहा जाता है कि कुछ सवाल और संक्षेप में समझाने की कोशिश है कि कुछ जवाब। क्यू) मैं अपने डेक में एक से अधिक कबीले मिल सकता है? ए) हाँ, आप कर सकते हैं। इसलिए हालांकि ऐसा करने के लिए downsides और तेजी कर रहे हैं। असल में दो या दो से अधिक गुटों (जैसे साहिबा भगवान विस्फ़ोटक) के साथ डेक के साथ ही काम करने के लिए डिजाइन किया गया है कि कुछ कार्ड हैं। क्यू) क्या एक 'बूस्ट' है और मैं एक कितनी बार कर सकते हैं? ए) ए 'बूस्ट' अपने क्षेत्र की पीठ पंक्ति पर एक ग्रेड 0 या 1 यूनिट का प्रयोग किया जाता है। इस इकाई 'टिकी हुई है' (यह हमला करता है, तो के रूप में) है और अपनी शक्ति के सभी एक मजबूत हमले के लिए अपनी शक्ति 'बढ़ाने', सीधे उसके सामने इकाई को दिया जाता है। मैं मैं पर हमला किया जा रहा है जब से बचाव कर सकते हैं क्या इकाइयों क्यू)? आप पर हमला किया जा रहा है, तो ए), आप का बचाव करने का मौका मिलता है। आप एक ही ग्रेड या अपने मोहरा किसी भी हमले का बचाव करने के लिए की तुलना में कम कर रहे हैं कि अपने हाथ में एक ढाल के मूल्य के साथ किसी भी इकाइयों का उपयोग कर सकते हैं। तुम भी अभिभावक सर्कल के लिए 'अवरोधन' हमलों के सामने पंक्ति ग्रेड 2 इकाइयों को स्थानांतरित कर सकते हैं। आप किसी भी हमले के लिए इन या दोनों के या तो कर सकते हैं। क्यू) मैं एक ड्राइव या क्षति की जांच पर एक उत्प्रेरक मिलता है, कब तक प्रभाव रहता है? क) सभी उत्प्रेरक प्रभाव केवल वे सक्रिय कर रहे हैं और अगली बारी करने के लिए खत्म नहीं उठा है कि बारी के लिए पिछले। एक ट्रिगर प्रभाव की वृद्धि हुई उनकी शक्ति या क्रिटिकल पड़ा है कि इकाइयों मोड़ के अंत में उनके मूल सत्ता में वापस। क्यू) कर सकते हैं विभिन्न गुटों के यूनिटों के साथ मैं सवारी / बढ़ावा / गार्ड? ए) आप कर सकते हैं हाँ। सही रक्षा इकाइयों (हालांकि मार हमलों बंद हो जाता है कि एक क्षमता के साथ इकाइयों) आमतौर पर रखवाली इकाई के रूप में एक ही कबीले मोहरा होने शामिल है कि विशेष स्थिति है। यह हमला कर रहा है के रूप में एक ड्राइव की जांच के दौरान क्यू), एक ट्रिगर सक्रिय है, तो मैं मोहरा करने के लिए ट्रिगर प्रभाव जोड़ सकते हैं? ए) हाँ, आप मोहरा वर्तमान में हमला करने के लिए ड्राइव की जांच के प्रभाव को जोड़ सकते हैं। हमले को गति प्रदान को बढ़ावा देने की रखवाली सत्ता के ऊपर हमला कर सत्ता में आता है, अगर नहीं की हिट अगर इस बार प्रभावित कर सकते हैं। क्यू) मैं अपने मोहरा से एक ग्रेड उच्च कॉल कर सकते हैं? ए) नहीं, तुम केवल एक ही है या कम है तो ग्रेड अपनी Vangaurd हैं कि इकाइयों कह सकते हैं। क्यू) मुझ पर हमला किया जा रहा है और मैं के साथ गार्ड के लिए एक इकाई की जरूरत नहीं है कि एक रियर-गार्ड है। मैं चेक या चेक नुकसान ड्राइव करते हैं? एक) न। आप केवल एक मोहरा के साथ हमला जब चेक ड्राइव कर सकते हैं, और आप केवल एक हमले अपने मोहरा हिट अगर चेक नुकसान हो सकता है। आप अधिक जानकारी के लिए लड़ाई चरण अनुभाग में स्पष्टीकरण के लिए जाँच कर सकते हैं। क्यू) एक कार्ड की क्षमता खेल के नियमों के विपरीत है, तो मैं क्या करूँ? यह तब होता है जब ए), कार्ड की क्षमता हमेशा के लिए खेल के नियमों पर पूर्वता लेता है। दूसरे शब्दों में, आप खेल के नियमों की अवज्ञा और कार्ड नियमों खेलने के लिए है। क्यू) मैं बाहर डेक द्वारा खोना करते हैं? ए) जैसे ही आप कार्ड से बाहर चलाने के रूप में। आप डेक में छोड़ दो कार्ड है और कहा कि हमले के लिए अपने प्रतिद्वंद्वी को खत्म होता है, भले ही आप अपने डेक के अंतिम दो कार्ड बैठक कर रहे हैं, क्योंकि आप एक जी 3 मोहरा के साथ हमला करते हैं, तो आप इस खेल को खो देंगे। इस Bushiroad द्वारा पुष्टि की गई है। क्यू) मैं क्षति नीचे चेहरा जाँच करने की अनुमति दी हूँ? ए) "हाँ, डेक, हाथ और बाँध क्षेत्र के अलावा (* हाथ क्षेत्र के लिए विशेष मामले प्रतिद्वंद्वी आप इसे हाथ करने के लिए लौटने से पहले वह / वह ड्राइव ट्रिगर चेक नहीं देखा था जो बताता है जब। है तुरंत बाहर आवाज उठाई जानी चाहिए और नहीं एक या एक से अधिक कदम के बाद), क्षेत्रों के बाकी खुले क्षेत्र हैं। जरूरत है और अनुरोध किया कि अगर दोनों खिलाड़ियों को चेक कर सकते हैं। " Bushiroad खुद से उद्धरित। क्यू) मैं कहां मोहरा कार्ड अपने देश में प्राप्त कर सकते हैं?