किसी भी अच्छा विदेशी मुद्रा बहाना धागा







+

धागा: किसी भी अच्छा विदेशी मुद्रा बहाना किसी भी अच्छा विदेशी मुद्रा बहाना मैं एक अच्छा विदेशी मुद्रा सिम्युलेटर के लिए देख रहा हूँ। यह तो एक बहुत बेहतर तरीका है मैं बहुत ज्यादा इंतजार करने की जरूरत नहीं होगी के रूप में एक डेमो खाते पर व्यापार रहते हैं मूल रूप से मीठे पिप द्वारा पोस्ट कि आप का उपयोग मंच है, तो मैं MT4 के लिए एक सिम्युलेटर ईए है। मूल रूप से यह MT4 की रणनीति परीक्षक में चलाता है और दृश्य मोड में चार्ट के माध्यम से चलता है कि एक ईए। आप अपने पसंदीदा संकेतक या कोई भी संलग्न कर सकते हैं, और यह ट्रेडों में प्रवेश करने के लिए कुछ स्क्रिप्ट के साथ आता है। तुम कीमत फ़ीड की गति को नियंत्रित, और पर व्यापार करने के लिए समय सीमा का चयन कर सकते हैं। मैं इसके साथ मिल मुख्य दोष बहु समय-सीमा प्रकार संकेतक इसके साथ काम करने के लिए ऐसा नहीं लगता है कि है। आप परीक्षक बंद करो, यह आप अपने व्यापार आँकड़े दे देंगे। मुझे पसंद है सबसे अच्छी बात अगर मैं चाहता था कि मैं लंबे समय सभी सप्ताहांत अभ्यास कर सकते है। योग्य, या अभ्यास / परीक्षण सप्ताह के दौरान व्यापार व्यवस्था के लिए इंतजार करते हुए। आप चोर Sweetpip! आप मुझ से एक है कि चुरा लिया। नहीं, बस मजाक कर रहा हूं। मैं vHandsTrade से पहले लिखा था एक अच्छा एक है। लेकिन वहाँ भी इसे आदि कई समस्याओं का उपयोग करने के लिए पहली बार स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत और कठिन है कि है, इसके साथ दो 'समस्या' है, लेकिन आप उस पर एक अच्छी पकड़ मिलता है जब - यह वास्तव में एक अच्छा कार्यक्रम है। दूसरी समस्या यह है आप समय सीमा के बीच स्विच नहीं कर सकते हैं। मान लीजिए कि आप दैनिक, साप्ताहिक और व्यापार पर ट्रेंडलाइनें आकर्षित करना कहते हैं। दुर्भाग्य है कि संभव नहीं है। यह नि: शुल्क है हालांकि, बाद से, यह एक बहुत अच्छा कार्यक्रम है। यह कोशिश करो और आप किसी भी समस्याओं का सामना करता है, तो बस इसे यहाँ लिख सकते हैं और मैं या sweetpips मदद मिलेगी।