वीआईएक्स एक डमी बनाना पैसे व्यापार







+

वीआईएक्स व्यापार: एक डमी पैसा बनाना & Quot; डर लगता होने का डर नहीं है। डर के लिए सामान्य ज्ञान का एक संकेत है। केवल पूरा बेवकूफ कुछ भी डर नहीं रहे हैं। & Quot; मैं व्यापार विकल्प में अनुभव का एक अच्छा सौदा किया है और उन्हें अपने & quot पर विचार;। मजबूत सूट & quot; मेरे लेख के विशाल बहुमत इन रणनीतियों के आसपास घूमता है। वे सामान्य विकल्पों को जिस तरह से व्यवहार नहीं करते, क्योंकि यह व्यापारिक वीआईएक्स विकल्प की बात आती है जब मैं कम अनुभवी हूँ। यह वायदा कंटंगा, मंदी बदला और इसी तरह की घटना के साथ बहुत कुछ करना है। वे अप्रत्याशित हो सकते हैं, और मैं & quot की अवधारणा को गढ़ा है; विचित्रता & quot; इस वर्णन करने के लिए। बीमा पॉलिसी & quot; मेरे अनुभव की कमी के बावजूद, मैं वीआईएक्स निम्न स्तर पर पहुंच गया जब एक & quot का एक प्रकार के रूप में (इस मामले में 15 में) वीआईएक्स पर डालता बेच सकता है, सुझाव है कि एक लेख लिखा था; एक गिरने सपा 500 से उत्पन्न एक बढ़ती वीआईएक्स के खिलाफ की रक्षा। अब, मुझे का पालन करें, जो उन लोगों मैं मैं में प्रवेश करने के लिए तैयार नहीं हूँ कि एक व्यापार की सिफारिश नहीं होगा। इसलिए 10 अक्टूबर को, मैं 34 सेंट की एक ऋण के लिए रखो 15 की हड़ताल को बेच दिया। एक सप्ताह बाद, वीआईएक्स 14.87 पर बसे। यह मैं 13 सेंट वापस देने के लिए किया था कि मतलब है, लेकिन अभी भी 21 फीसदी मुनाफा कमाया। नीचे दोगुनी & quot; मेरी प्रतिबद्धता का साहस है, और क्या मैं इस लेख में सुझाव के साथ, मैं $ 1.08 और & quot एक क्रेडिट के साथ दिसंबर को आगे 15 हड़ताल वीआईएक्स लुढ़का। खैर, वीआईएक्स सिर्फ 15.57 पर बसे रूप में यह निश्चित रूप से बंद का भुगतान किया है और मुझे पूरा प्रीमियम अर्जित किया। वीआईएक्स बढ़ी थी कि परिणाम के साथ खुश है, लेकिन ध्यान में रखना प्रारंभिक बिक्री में कुछ हफ्ते, मैं धाराओं बंद कर दिया और एक दिसंबर / जनवरी 16 की हड़ताल प्रसार अच्छा लग सुझाव एक लेख लिखा था। दिसंबर के लिए क्रेडिट 99 सेंट था, और जनवरी के लिए डेबिट $ 1.01 था। मैं सही आर्बिट्रेज निकट के रूप में है, लेकिन कुछ जोखिम नहीं थी ने बताया कि देखा है, लेकिन मैं इसे के रूप में छोटे गणना की थी। खैर, वीआईएक्स सिर्फ 15.57 पर बसे और 16 दिसंबर की हड़ताल 42 सेंट बनाया है। इन स्थितियों में, सामान्य विकल्पों के साथ, आपको बहुत दूर दिनांकित जनवरी विकल्प पर पैसे खो दिया है की उम्मीद है। इस बार, & quot; विचित्रता & quot; मेरे पक्ष में काम किया। मैं सिर्फ $ 1.20 के लिए जनवरी विकल्प और एक 19 प्रतिशत लाभ बाहर से बंद कर दिया। इन दो पैरों पर कुल लाभ 61 सेंट था। यह सिर्फ एक समय व्यापार था अब, अगर है कि अच्छा होता है। लेकिन यह एक बाजार गिरावट के खिलाफ एक बीमा पॉलिसी था। 'बाहर वर्षगांठ बाजार गुलाब, और इसलिए वीआईएक्स किया था। इस काउंटर प्रवृत्ति है, लेकिन मैं इसे ले जाऊँगा। अब मुझे यहां से कहां जाना है? मैं अभी भी बीमा का एक फार्म के रूप में वीआईएक्स ट्रेडों देखते हैं, तो मैं जारी रहेगा। मैं एक ही कार्रवाई परिणाम की उम्मीद नहीं है - वह है, सपा और वीआईएक्स बढ़ती - तो मैं केवल एक बीमा पॉलिसी के रूप में इसे वापस करने के लिए वापस कर रहा हूँ। 15 जनवरी हड़ताल 55 सेंट क्रेडिट और मैं इस पर नीचे डबल करेंगे। 15 जनवरी से नीचे खत्म करते हैं, तो मैं सिर्फ आगे रोलिंग रखेंगे। कुछ बिंदु पर, वीआईएक्स 15 से ऊपर उठना होगा और मैं बीमा पर कर सकेगें। इस में, मैं आश्वस्त लग रहा है। किसी भी तरह करते हैं, तो कभी नहीं होता है कि, मैं अब भी पैसे बना सकता है और मैं खो देते हैं तो, अच्छा है कि बीमा की लागत है। लेकिन मैं यह भी एक कैलेंडर स्प्रेड, जनवरी / फरवरी के लिए एक 16 हड़ताल पर इस बार दोहराने के लिए जा रहा हूँ। जनवरी $ 1.20 क्रेडिट और यह अच्छा लग रहा है तो फरवरी, $ 1.25 डेबिट। वीआईएक्स 15 से नीचे गिरता है, मैंने अपने पिछले लेख के रूप में एक ही तर्क के लिए एक नग्न डाल करने के लिए खत्म बदल देंगे। संक्षेप में, इस दृष्टिकोण के उपयोग में सिद्धांत है कि कम वीआईएक्स, अधिक से अधिक बीमा पॉलिसी। दरें कम कर रहे हैं, जब सब के बाद, आप अपने घर के नीचे जलता नहीं करने के बाद, बीमा खरीदना चाहते हैं। सारांश: & quot; डमी & quot; मुझे वीआईएक्स व्यापार, लेकिन हो सकता है की तरह व्यापार के लिए एक बीमा पॉलिसी के रूप में देखा जाना चाहिए। सिर्फ एक ही रास्ता शर्त करने के लिए कोशिश कर रहा है या अन्य पेशेवरों के लिए है। ये सुझाव दृष्टिकोण एक अस्थिर या गिरते बाजार में बहुत अच्छी तरह से करना चाहिए, और यहां तक ​​कि एक फ्लैट या बढ़ते बाजार में लाभ दिखा सकते हैं। मैं गणना करने के लिए मुश्किल है, हालांकि जोखिम, कम से कम लगता है। ट्रेडों भारी एक बढ़ती वीआईएक्स के पक्ष में रहे हैं। रणनीति एक गिरने सपा एक बढ़ती वीआईएक्स के साथ साथ है कि आधारित है। यह अस्थायी रूप से कुछ लागत यदि इससे भी महत्वपूर्ण बात, अपने पोर्टफोलियो में शिकायत नहीं होगी। एक नुकसान है जब वहाँ से भुगतान - कि बीमा के बारे में क्या है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि निकट भविष्य में क्या होता है, बाजार के जीवन का एक तरह से नीचे जाता है ऊपर जा रहा है। प्रकटीकरण: मैं वीआईएक्स विकल्प व्यापार। मैं इस लेख खुद लिखा है, और यह मेरी अपनी राय व्यक्त करता है। मैं इसके लिए मुआवजा (अल्फा की मांग को छोड़कर) को प्राप्त नहीं कर रहा हूं। मैं जिनके शेयर इस लेख में उल्लेख किया गया है किसी भी कंपनी के साथ कोई व्यावसायिक संबंध नहीं है।