विदेशी मुद्रा पर साप्ताहिक चार्ट का उपयोग कैसे करें







+

कैसे विदेशी मुद्रा पर साप्ताहिक चार्ट का उपयोग करने के लिए? मैं साप्ताहिक चार्ट के साथ क्या करना है मैं आपको बता दूँ । अपनी अब समय है कि यह अधिक महत्वपूर्ण फ्रेम, तो आप प्रति घंटा और दैनिक चार्ट का विश्लेषण करते हैं, क्या आप इसे आप प्रति घंटा पर क्या देखते हैं की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है दैनिक चार्ट पर देखते हैं, इसकी और अधिक सटीक , कम है कि जाना जाता शोर और बहुत अधिक जानकारी नहीं है। वैसे भी, मैं लंबे या छोटे हूँ , जब मैं साप्ताहिक चार्ट पर एक नज़र रखना और मैं ऐसे समय फ्रेम करने के लिए अपने व्यापार पैमाने पर कर सकते हैं, तो देखते हैं, यह स्केलेबल होने के लिए एक बहुत ही स्पष्ट बाजार की हालत की जरूरत है। अब ठीक EURAUD रूप में इस तरह , इस पर एक नज़र रखना: मैं EURAUD पर एक व्यापार पाते हैं, तो मैं निश्चित रूप से बाजार में एक बहुत अच्छी तरह से परिभाषित रेंज में कारोबार कर रहा है कि इसकी स्पष्ट है, यहाँ यह मान कर देंगे, और यह सीमा के नीचे से बंद कर दिया गया है, क्योंकि यह जारी रहने की संभावना है यह अगले एलटी प्रतिरोध स्तर तक पहुँच जाता है जब तक अपनी तरह से । समझ में आता है? मुझे know8230 करते हैं;