मेरे शेयर ट्रेडिंग रणनीति रिटर्न बढ़ाने के विकल्पों का उपयोग







+

मेरे शेयर ट्रेडिंग रणनीति: विकल्प का उपयोग रिटर्न बढ़ाने के लिए 2010-03-05 7 पर सिलिकॉन वैली ब्लॉगर से इस दिलचस्प शेयर ट्रेडिंग रणनीति की मदद से आप बाजार को हरा सकते हैं? स्टीफन Jeske, एक स्वतंत्र विकल्प व्यापारी, क्या कहना चाहता है देखते हैं। Themeatballeffect8221 ;, एक पूरा स्विंग ट्रेडिंग के विकल्प रणनीति; Hes 8220 के साथ आते हैं। Youve जमीन से अपने विविध, कोर निवेश मिल गया है, तो TradeKing और Scottrade तरह दलालों से कुछ मुफ्त निवेश सुझावों और विचारों उठाया है। लेकिन थोड़ा अधिक साहसी होना चाहते हैं, तो आप अधिक से अधिक लाभ की क्षमता के लिए ट्रेडों का प्रबंधन करने के लिए सीखने में रुचि हो सकती है। अस्वीकरण: निम्न जानकारी कमजोर दिल के लिए नहीं है। केया आगे कि ईद सक्रिय निवेश और व्यापार में अत्यधिक दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए ही प्रासंगिक विचार कुछ शुद्ध शेयर बाजार नाटकों का वर्णन है (और ट्रेडों) (जैसे इस औसत लॉन्ग टर्म इक्विटी निवेशक के लिए नहीं किया जा सकता है)। AutomatedStockTrading से छवि अपने पसंदीदा शेयर के बारे में सोचो। निश्चित रूप से, आप और अधिक खरीद करने के लिए तैयार किया जाएगा, जिस पर एक मूल्य होना चाहिए। इसके विपरीत, आप खुशी से अपने मौजूदा शेयरों को बेचना होगा, जिस पर एक मूल्य होना चाहिए। आज, अच्छी तरह से कैसे हर महीने एक डिस्काउंट पर है कि शेयर खरीदने के लिए और एक प्रीमियम पर इसे बेचने के लिए आपको दिखाते हैं। लक्ष्य को लगातार इसकी काफी उतार-चढ़ाव को कम करते हुए आप अपने पोर्टफोलियो का रिटर्न बढ़ाने के लिए इतना है कि यह करने के लिए है। इस तकनीक को भी एक म्यूचुअल फंड निवेश पोर्टफोलियो या एक बुनियादी स्टॉक पोर्टफोलियो के लिए एक अद्भुत पूरक हो सकता है। Digerati जीवन के नियमित पाठकों को पहले से ही आप चाहते कीमतों पर शेयरों को खरीदने के लिए विकल्पों का उपयोग कर के बारे में पढ़ सकते हैं। लेकिन दोनों तकनीकों के अपने संयोजन, एक डिस्काउंट पर खरीद रही है और एक प्रीमियम पर बेच रही है, कि वास्तव में फर्क पड़ता है। मेरे शेयर ट्रेडिंग रणनीति के साथ प्रारंभ करना इस तकनीक को जानने का सबसे अच्छा तरीका एक उदाहरण है (लेकिन बीमार परिवर्तन नाम) पर चर्चा कर रहा है। मैं बाहर छोड़ देंगे केवल एक चीज आयोग और करों है। हम या तो यहां किसी भी मार्जिन का उपयोग अभ्यस्त। इसलिए हमारे पसंदीदा शेयर Digerati जीवन (प्रतीक TDL) की जाँच की सुविधा देता है। Im इस लेखन के रूप में, मेरे डिस्काउंट दलाल खाते TDL वर्तमान में $ 127.47 पर कारोबार कर रहा है कि पता चलता है। $ 12,747 की कुल लागत के लिए 100 शेयर खरीदने की सुविधा देता। यह अगले कई हफ्तों (जैसे 58 दिन) से अधिक कीमत है कि हिट अगर $ 135 के लिए TDL के अपने 100 शेयरों को बेचने की आईएम तैयार। इसलिए मैं $ 62 के लिए 1 मई 135 कॉल बेचते हैं। (100 शेयर एक विकल्प अनुबंध के बराबर होती है)। यह अगले कई हफ्तों से अधिक कीमत है कि हिट अगर Im भी खुश $ 120 के लिए TDL के 100 से अधिक शेयर खरीदने के लिए। मैं अपने ऑनलाइन दलाल खाते में बैठी एक अतिरिक्त $ 12,000 नकदी है। उन शेयरों को खरीदने के लिए तैयार है। इसलिए मैं $ 107 के लिए मई 1 120 रखो बेचते हैं। (100 शेयरों = 1 विकल्प अनुबंध)। अब जो कुछ भी होता है, मैं मैं बेच दिया है कि $ 169 ($ 62 + $ 107) विकल्प प्रीमियम रखने के लिए मिलता है। संभावित परिणामों को देखो देता है: परिदृश्य 1: TDL 58 दिन के अंत में $ 135 या अधिक तक पहुँचता है। मेरे शेयरों दूर कहा जाता हो। कि कॉल विकल्प बेचकर, मैं $ 135 पर मेरे स्टॉक बेचने के लिए सहमत हुए। मैं भी कॉल से प्रति शेयर $ 0.62 + 1.07 $ एकत्र की है और मैं बेच डाल दिया क्योंकि Im तो एक प्रीमियम पर बेच रही है। Ive के शेयर पर एक लाभ, मैं मैं बेच कॉल विकल्प पर एक लाभ बनाया, और Ive मैं बेच पुट ऑप्शन पर लाभ कमाया। कुल मिलाकर यह एक 26% सालाना रिटर्न के लिए बाहर काम करता है। परिदृश्य 2: TDL 58 दिन के अंत में $ 120 या उससे कम पहुंचता है। मैं $ 120 पर TDL के 100 से अधिक शेयर खरीदने के लिए है। मैं डाल बेचा जब समझौते Thats मैं बनाया है। (आईएम एक डिस्काउंट पर खरीद, लेकिन मैं भी कॉल से प्रति शेयर $ 0.62 + 1.07 $ का संग्रह है और मैं बेच डाला कि)। बीमार मेरे शेयरों पर एक कागज की कमी है, लेकिन मैं भी अपने खाते में एक अतिरिक्त $ 169 नकद होगा। पुट से thats और मैं बेच दिया है कि कहते हैं। परिदृश्य 3: TDL $ 120 और $ 135 के बीच में बनी हुई है। पुट और कॉल दोनों बेकार समाप्त। मैं अभी भी कॉल से TDL के 100 शेयर और नकदी में $ 169 है और मैं बेच दिया है कि डाल देंगे। Ive के प्रति शेयर 1.69 $ के आधार पर अपने शेयरों की लागत के आधार कम कर दिया। लेकिन हम अगले चक्र में क्या करते हैं? पहले परिदृश्य में, मैं तो, फिर 100 शेयरों को खरीदने के एक कॉल और एक पुट बेच सकता है। मैं अब 200 शेयर ही के बाद से दूसरा परिदृश्य में, मैं 1 या 2 कॉल बेच सकता है। मैं एक बार फिर अधिक शेयरों के मालिक के साथ आराम कर रहे थे, तो मैं भी एक डाल बेच सकता है। मैं 100 शेयर ही के बाद से तीसरी परिदृश्य में, मैं एक कॉल और एक पुट बेच सकते हैं। रिटर्न बढ़ाने के विकल्प का प्रयोग: कुंजी यह काम करने के लिए इस रणनीति को निश्चित रूप से सस्ते शेयरों के साथ काम से बचने के लिए और अधिक स्थिर शेयरों पर सबसे अच्छा काम करता है। इसके अलावा, निराला उद्योगों में किसी भी कंपनियों को सिर्फ आप बहुत ज्यादा दु: ख का कारण होगा: यकीन है, आप अस्थिर शेयरों के विकल्पों को बेचने से एक बहुत इकट्ठा कर सकते हैं, लेकिन इन कंपनियों के शेयरों एक lot8230 चारों ओर कदम है thats क्योंकि; वास्तव में, ज्यादातर मामलों में बहुत ज्यादा। आप यह भी कीमतों की भविष्यवाणी नहीं कर सकते कि इस तथ्य को स्वीकार करने की जरूरत है। आप लालची है और न ही नाराजगी नहीं कर सकते हो; आप अपनी सफलता पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। लगातार इस तकनीक का प्रयोग करें और आप अभ्यस्त शेयर बाजार के समय के बारे में चिंता करने की ज़रूरत। शेयर जिस तरह से ऊपर गोली मारता है और उसके नाम से दूर किया है, तो आप भी परेशान नहीं कर सकते हो। आप एक अच्छा लाभ, खुश होने के लिए बनाया है। स्टॉक (हमारे उदाहरण में $ 120) पुट की हड़ताल की कीमत के लिए चला जाता है, तो आप इसे खरीदने सहज होना चाहिए। आप दूसरे से अपने आप अनुमान लगा और लगातार पाठ्यक्रम मध्य धारा बदलते नहीं कर सकते हो। यह अच्छी तरह से काम करने के लिए आदेश में, आप लगातार व्यवस्थित, अनुशासित और एक योजना के बाद करने में सक्षम होने की जरूरत है। लेकिन उन एक सफल निवेशक वैसे भी की पहचान नहीं कर रहे हैं? कॉपीराइट और कॉपी; 2010 Digerati जीवन। सर्वाधिकार सुरक्षित। वर्गीकृत के तहत: निवेश और mdash; SVB द्वारा लिखित