मूल्य लड़ाई ट्रेडिंग भाग 2 पर एक व्यापारिक प्रश्नोत्तरी







+

मूल्य लड़ाई ट्रेडिंग भाग 2 पर एक व्यापारिक प्रश्नोत्तरी पिछले सप्ताह हम 3 अलग उपकरणों पर अधिक 3 चार्ट चला गया जो कीमत कार्रवाई व्यापार पर एक व्यापारिक प्रश्नोत्तरी तैनात हैं। मैं कीमतों, और न ही चार्ट के समय फ्रेम नहीं दिखा था, इसलिए यदि आप चार्ट को पढ़ने के लिए अपने शुद्ध कीमत कार्रवाई व्यापार कौशल पर निर्भर होना पड़ा। काम के लिए प्रत्येक चार्ट का विश्लेषण और तुम सब पर प्रवृत्ति के साथ या तो एक) व्यापार, ख) व्यापार काउंटर प्रवृत्ति, या ग) कोई व्यापार होता, तो यह निर्धारित करने के लिए किया गया था। तुम भी youd व्यापार प्रत्येक क्या स्तरों पर तरह तुम किया था, और क्या आप एक कीमत कार्रवाई के नजरिए से चार्ट में देखा चार्ट के रूप में क्यों कहा गया। हम वास्तव में अच्छा जवाब का एक बहुत कुछ मिला है, और मैं (यानी व्यक्ति मैं खदान के लिए सबसे अच्छा समग्र जवाब निकटतम पेशकश सोचा) विजेता के लिए किसी भी पाठ्यक्रम से एक $ 50 छूट की पेशकश की। मैं विजेता में शामिल होने के पहले, आईएम मैं मैं कीमत कार्रवाई में पढ़ रहा था क्या प्रत्येक चार्ट (या फ्लॉप), कारोबार कैसे आप के साथ साझा करने के लिए जा रहा है। मैं जिस तरह से कारोबार और यही कारण है कि मैंने किया था। चार्ट में कूद देता है। चार्ट के नीचे पहले बीमार पोस्ट मैं पिछले हफ्ते साझा की है। फिर बीमार तुम मैं प्रत्येक चार्ट कारोबार के साथ कैसे वास्तविक साधन, समय सीमा, दिखा। मूल्य लड़ाई चार्ट # 1 मूल्य लड़ाई चार्ट # 2 मूल्य लड़ाई चार्ट # 3 प्रत्येक चार्ट के आसपास विवरण आप ऊपर देखा सभी चार्ट 1hr चार्ट थे। आदेश में, वे थे: 1) जर्मन डेक्स 30 2) फ्रांस का सीएसी 40 3) जापान का निक्केई 225 ब्लू लाइन मैं अक्सर के रूप में गतिशील समर्थन और विरोध का उपयोग करें जो अपने ठेठ 20 ईएमए था। मैं यह कारोबार और मैं क्या कीमत कार्रवाई में पढ़ रहा था के रूप में कैसे व्यक्तिगत रूप से प्रत्येक चार्ट दिखाने देता है। चार्ट # 1: जर्मनी का डीएएक्स 30 (कोई ट्रेड) ऊपर के चार्ट में, हम चार्ट के शीर्ष सही में पहली नीले तीर पर बड़े ब्रेकआउट मोमबत्ती और लंबे समय तक उल्टा बाती है। मैं एक काउंटर प्रवृत्ति पुलबैक के लिए देख रहा था। लेकिन सुधार के ऊपर बाती के ऊंचे स्तर की ओर बहाव की कीमत कार्रवाई चाहता था। यह सिर्फ मोमबत्ती की मध्यम और (इसलिए एक सीमा के बीच में) बाती के निचले छोर के अंदर बने रहे हालांकि, यह कभी नहीं हुआ। 9650 के पास बेचना बिकवाली से पहले, भारी विक्रेताओं बाती के शीर्ष पर थे, लेकिन, अगर, आईडी वहाँ ऊपर मेरी पड़ाव डाल दिया है, और इस तरह एक पड़ा होगा, खासकर वहां के पास 3 wicks के साथ, एक संभावित विकल्प नहीं था गरीब जोखिम: प्राकृतिक नकारात्मक पक्ष यह लक्ष्य के बाद इनाम अनुपात 9578 हो गया होता। प्रसार सहित सबसे आइलैंड (9578 यदि धारण करने के लिए जा रहा था) हो गया होता व्यापार से बाहर मिल सकता है काउंटर प्रवृत्ति व्यापार जब मुझे पसंद नहीं है क्या जो 1.4R, देखने के लिए। आदर्श रूप में मैं काउंटर प्रवृत्ति व्यापार के प्रति 3-4 + आर प्राप्त कर सकते हैं। अन्यथा इसके यह कारण सीटी ट्रेडों की कम संभावना प्रकृति के लायक नहीं। इसलिए, मैं काउंटर प्रवृत्ति कम चलते हैं। प्रवृत्ति व्यापार विकल्प के साथ के बारे में। सबसे अच्छा व्यापार विचार यह आयोजित करेंगे संभालने 9578 पर खरीदने के लिए किया गया होगा। मैं वास्तव में मैं अन्य दो चार्ट पर ट्रेडों में पहले से ही था और यह एक मेरे लिए कम से कम अनुकूल लग रहा था, क्योंकि ज्यादातर इस खरीद नहीं की थी। अगर मैंने किया सच कहूँ तो, मैं शायद बाहर से बंद कर दिया मिल गया होता। क्यों? मैं एक 20 बिंदु बंद की तुलना में अधिक नहीं के साथ 9578 के स्तर के पास अपनी प्रविष्टि रखा होता है। भूमिका उत्क्रमण में मेरे रोक प्लेसमेंट के लिए कारण एक स्तर बंद setups। स्तर को सही मायने में आयोजित करने जा रहा है, तो आप इसे नीचे / ऊपर एक बड़ी स्टॉप जरूरत नहीं होनी चाहिए है। स्तर के आसपास अस्थिरता और कीमत कार्रवाई पर निर्भर करता है मेरे रोक कितना बड़ा निर्धारण करेगा। 20 अंक पर्याप्त से अधिक होना चाहिए था। मैं इस कारोबार भले ही, था, मैं आसानी से बाहर से बंद कर दिया गया होता। आप देख सकते हैं, पुलबैक 9550. उप मैं 1R खो दिया होता, मैं इस कारोबार किया था, के स्तर में शीर्षक से काफी आवेगी बन गया है, और यह पिछले एक पूर्ण भालू बार चला गया। आप चार्ट के शीर्ष बाएँ के पास एक लाल रेखा की सूचना है। इस प्रवृत्ति के साथ व्यापार करने के लिए एक 2 प्रविष्टि विकल्प था। लेकिन मैं के रूप में अच्छी तरह से है कि एक चूक गए। मैं एक स्थिति जोड़ा है, या एक व्यापार ले सकता है, जहां एक चार्ट पर कुछ स्थानों को चिह्नित करने के लिए पसंद है। आप इस सप्ताह के अंत में अपने ट्रेडों की समीक्षा जब इस का कारण है। इन नमूनों को देख के अंत में अपने मस्तिष्क में अपने व्यापार डेटाबेस में जाना होगा। संभावित व्यापार के विचारों के साथ इन चार्ट देख कर, एक समान सेटअप ऊपर आता है अगली बार जब आप) तुम एक मौका वृद्धि व्यापार अवसर को पहचान, और ख) ट्रिगर खींच। चार्ट # 2: सीएसी 40 (बंद सुधारात्मक पुलबैक पर समर्थन खरीदने) ऊपर इस चार्ट में, कीमत कार्रवाई दौर संख्या और 4400 के स्तर बंद वास्तव में सफाई से प्रतिक्रिया व्यक्त की अंक 1 और 2 पर youll नोटिस। बिंदु 2 के बाद पुलबैक पर सूचना, हम मजबूत खरीद हित सिर्फ 4400 से नीचे समेकन के नीचे से उभरने को देखते हैं। यह तो एक बहुत सुधारात्मक पुलबैक एक अप करने के लिए एक मजबूत ब्रेकआउट की ओर जाता है, और। यदि आप ऊपर के डेक्स चार्ट, शून्य से बी के लिए एक से सुधारात्मक पुलबैक में 1 बड़ा बार बार करने के लिए इस विपरीत हैं, तो 4400 के स्तर में बढ़ सलाखों बड़ी हो रही है, लेकिन छोटे नहीं थे। यह आमतौर पर बिकवाली का दबाव खरीदारों द्वारा अवशोषित किया जा रहा है इसका मतलब है। विक्रेताओं शक्ति में वृद्धि हो रही है, तो मोमबत्ती एक ही आकार का हो, या बड़ा हो रही चाहिए। लेकिन इसके बजाय वे वे संभावना के स्तर से ऊपर कुछ अंक खरीद रहे थे के रूप में आदेश प्रवाह बैल पक्ष के साथ अभी भी था संकेत नहीं थे। मैं एक महत्वपूर्ण स्तर में इस शीर्षक की तरह सुधारात्मक pullbacks जब देखते हैं। आईएम कुंजी के स्तर से नीचे एक रोकने के साथ प्रवृत्ति के पक्ष में है कि खरीदने के लिए जा रहा है। प्रसार सहित मेरी प्रविष्टि 4405 और 4495 को लक्षित किया गया था। जो मैं पहले टिप्पणियों में उल्लेख किया था। मैं एक 15 बिंदु रोकने के लिए और 80 बिंदु लक्ष्य के साथ 4500 पर बड़ा आंकड़ा नीचे कुछ अंक होना चाहता था के रूप में मैं 4495 चुना है। कुल लाभ 5hrs में 5.3R + था। चार्ट # 3: निक्केई 225 (काउंटर प्रवृत्ति बेचें) ऊपर इस चार्ट में, मैं यह एक अच्छा काउंटर प्रवृत्ति व्यापार के लिए सबसे प्रधानमंत्री महसूस किया गया था। क्यों? ऊपर चार्ट को देखते हुए, नीले तीर एसी के साथ 15,804 बंद ट्रिपल अस्वीकृति नोटिस। व्यापार में रुचि क्या मुझे इस एक काउंटर प्रवृत्ति, दो मुख्य बिंदु था; 1) बी पर 15,804 पर अस्वीकृति के बाद आवेगी बिक्री, और ईमानदारी से कहूं तो, सबसे अच्छा सेटअप इस स्तर पर बेचने के लिए एक प्रवेश रखकर सेल्सियस पर था। यह बी से आवेगी बिकवाली के विक्रेताओं को सही मायने में नियंत्रण ले जा रहा था, खासकर अगर सेटअप पुरस्कृत करने के लिए उच्च जोखिम की पेशकश की। मैं इस व्यापार को याद किया, और मैं यह मिल गया है चाहिए की तरह लग रहा है, लेकिन मैं फ्लॉप। लेकिन तब सी से लंबी पूंछ पिन बार के बाद पुलबैक अविश्वसनीय रूप से सुधारात्मक था। इस भालू नियंत्रण अल्पावधि पर ले जा रहे थे बी सिद्धांत पर आवेगी बिकवाली के मिलान नहीं हुआ। ग के बाद कमजोर सुधारात्मक पुलबैक भी बैल 3x नाकाम रहने के बाद 15,804 फिर से हमला करने की संभावना नहीं थे सुझाव दिया। कुछ भी अगर, theyd एक गहरी पुलबैक स्तर के लिए प्रतीक्षा करें। मेरे लिए जो 15,645 थी। मैं सिर्फ अपने प्रवेश से पहले इस सुधारात्मक पुलबैक देख रहा था के रूप में, मेरे पेट यह है कि मैं अपने बंद जगह होगी जहां कुंजी अब था 15645. की ओर से बेचने के लिए जा रहा था, मुझे बता रहा था। यह एक स्वस्थ आर के साथ बाहर काम किया होता एक ही रास्ता: आर अनुपात, एक कसकर बंद से हो गया होता। मैं अपनी प्रविष्टि करने से पहले बैल मोमबत्ती मेरे ऊपर बंद जगह सकता है और अगर उस विकल्प को सच में ही अस्तित्व में है। असल में मैं सुधारात्मक पुलबैक को समाप्त करने के बारे में था संवेदन गया था, और मेरे समय सही था, तो मैं एक कसकर बंद और ठोस अनुसंधान लाभ हो सकता था। मैं 15755 पर अपनी प्रविष्टि रखा। मेरे 20 अंक ऊपर बंद करो, और एक 100 बिंदु लक्ष्य के साथ। सूचकांक को बेच दिया है, और 20 ईएमए से ऊपर बरामद कभी नहीं के रूप में अपने समय, सही थी जाता है। 15 घंटे बाद, मैं बस कुछ ही अंक का अनुमान 100 अंक के लिए समर्थन और + 5R लाभ से ऊपर (15655 की मेरी निशाने पर लगा। तुम भालू और बैल मोमबत्ती की एक मिश्रण था, जिसका अर्थ स्तर तक पुलबैक थोड़ा धीमा था नोटिस जाएगा। आप (इस मामले तेजी में) बाजार में प्राकृतिक आदेश प्रवाह लड़ रहे हैं, क्योंकि यह काउंटर प्रवृत्ति ट्रेडों में आम है। सभी बैल मोमबत्ती था जो सीएसी 40 पर प्रवृत्ति व्यापार के साथ करने के लिए रास्ते पर बाजार में मौजूद इस प्रकार लगभग नहीं बेचने के आदेश इस विपरीत। अब मैं निक्केई 225 चार्ट के लिए 15,645 महत्वपूर्ण समर्थन स्तर से खरीदा जा सकता था? मैं तेजी को अभी भी इष्ट था संभालने था, खासकर अगर शायद, और कहा कि, मुझे का काफी विवेकपूर्ण हो गया होता। चाहे मैं खो दिया है या खरीदें अप्रासंगिक है कि जीत होगी। अपने आप में एक व्यापार अप्रासंगिक है। सवाल यह है कि 100 या 1000x अधिक है कि व्यापार लाभ होगा, और मेरे पढ़ने हां में है। यदि आप व्यापार और संभावनाओं में सोचना है यही कारण है। आप इन चार्ट के कई सभी प्रदर्शित समान व्यवहार थे नोटिस जाएगा। सहमत कीमत कार्रवाई संदर्भ और अवसरों को प्रदर्शित करने के लिए कई चार्ट के साथ प्रस्तुत किया है, मैं हमेशा सबसे स्पष्ट setups, और अपने व्यापार के पक्ष में सबसे बड़ी ताकत के साथ लोगों को व्यापार करने के लिए पसंद करते हैं। मेरे लिए सबसे मजबूत काउंटर प्रवृत्ति व्यापार मैं उन्हें कारोबार, इसलिए क्यों प्रवृत्ति व्यापार के साथ मजबूत सीएसी 40 व्यापार था निक्केई 225 था। बंद होने को हम काउंटर प्रवृत्ति व्यापार करने के लिए डर नहीं हो सकता। वहाँ काउंटर प्रवृत्ति व्यापार वास्तव में कुछ अच्छे अवसर प्रदान करता है जब बार कर रहे हैं, और हम उन ट्रेडों ले जाना है। एक पूरे के रूप में, काउंटर प्रवृत्ति setups के रुख के साथ व्यापार करने के लिए इसके विपरीत में एक कम संभावना सेटअप कर रहे हैं। कम सटीकता उच्च लाभ लंबे समय तक की भरपाई हो जाएगी क्योंकि क्योंकि यह वास्तव में, मैं बड़ा आर व्यापार के लिए देख पसंद करते हैं। हम भी अपने पक्ष में कीमत कार्रवाई तत्वों काउंटर प्रवृत्ति जब व्यापार का संगम होता है यह सुनिश्चित करना चाहते हैं। आप सिर्फ एक ठेठ पिन बार, छा बार थे। या बार व्यापारी के अंदर, आप सभी इन setups याद किया जाएगा। यह 3 सरल पैटर्न उभरने जब आप केवल ट्रेडों ले कि मुझे (और अन्य पेशेवर व्यापारियों) को सबसे ऊटपटांग विचार है। यह गलत धारणा कीमत कार्रवाई में सभी विभिन्न अवतारों के साथ इस विशाल बाजार में केवल 3 अच्छा व्यापार setups, देखते हैं कि है। आप के बारे में निश्चित नहीं im, लेकिन लगता है कि मेरे लिए एक हास्यास्पद विचार की तरह लग रहा है। (नोट: विचार annihilates जो कुछ महान पुस्तक के लिए व्यापार के लिए केवल 3 कीमत कार्रवाई पैटर्न रहे हैं, माइक Bellafiores पुस्तक प्लेबुक पढ़ें) तुम भी मैं शुद्ध समर्थन और प्रतिरोध स्तरों कारोबार कर रहा था नोटिस जाएगा। नहीं किसी विशेष कीमत कार्रवाई 1-2 बार पैटर्न। मैं क्रमांक बाजार संलग्न करने से पहले कुछ सरल पैटर्न के लिए हाथ पर हाथ धरे बैठे प्रतीक्षा नहीं, वास्तविक समय में कीमत कार्रवाई के संदर्भ में पढ़ रहा था। उभरने के लिए कुछ जादू 1-2 बार पैटर्न के लिए इंतज़ार कर रही द्वारा, आप हर समय होती है कि वास्तव में अच्छा व्यापार के अवसरों से अपने आप को दूर अलग। कई मामलों में, इन अन्य कीमत कार्रवाई setups मैं प्रस्ताव उच्च जोखिम की बात: पैटर्न खुद से इनाम setups। इसके अलावा, आप कीमत कार्रवाई इन चार्ट के कई में था कि कैसे साफ नोटिस जाएगा। वे 1hr चार्ट पर सभी थे, लेकिन आप 5 मिनट (या 1 मिनट चार्ट) करने के लिए नीचे साप्ताहिक से किसी भी समय सीमा पर setups के इन प्रकार देखेंगे। सीखने के कौशल को पढ़ने के लिए और वास्तविक समय में व्यापार कीमत कार्रवाई किसी भी समय सीमा के लिए लागू किया जा सकता है। आप केवल 1-2 बार कीमत कार्रवाई पैटर्न व्यापार अपना समय खर्च हालांकि, अगर आप इस कौशल सेट का निर्माण कभी नहीं होगा। अंत में, आप दिन एक दो या तीन आर व्यापार इकट्ठा करने के लिए चारों ओर प्रतीक्षा करने की जरूरत नहीं है। सप्ताह या लगभग एक महीने के लिए प्रतीक्षा कर रहा है एक साधारण + 2R समय और अपनी पूंजी का एक पूरा बेकार है पाने के लिए। अपने व्यापार को गंभीर रूप से सही था या नहीं, तो बाहर खोजने से पहले प्रतिक्रिया पाश आपके सीखने की प्रक्रिया को धीमा कर देती। चाबियों का एक नाटक, गोल्फ स्ट्रोक या चलाने के सही था (या नहीं), तो हफ्तों या महीनों अभी पता लगाने के लिए इंतजार कर एक फुटबॉल खिलाड़ी, गोल्फ खिलाड़ी, या पियानो वादक की कल्पना करो। यही कारण है कि यह आपके सीखने की प्रक्रिया के लिए कितना हानिकारक आप के लिए बात करनी चाहिए। सोच के लिए भोजन। प्रतियोगिता के विजेता की घोषणा: कुछ वास्तव में अच्छा जवाब आप में से कई वास्तव में अच्छी कीमत कार्रवाई कौशल दिखाने के साथ यहां नहीं थे। इस वजह से, आईएम, (किसी भी पाठ्यक्रम से) 2 जगह के लिए एक $ 40 छूट विजेता को एक $ 50 छूट दे रही है। भाग लेने वाले हर किसी के लिए और $ 30 बंद। किया था कि उन लोगों के लिए, अपने संपर्क पृष्ठ के माध्यम से छूट है और यह कैसे का लाभ लेने के लिए मुझे ईमेल करने के लिए सुनिश्चित करें। सारे सवालों के जवाब के आधार पर, ईद का सबसे अच्छा जवाब के लिए फाल्को को मंजूरी (खदान के लिए सबसे अधिक पूर्ण और निकटतम) दे। इसलिए फाल्को किसी भी बिल्कुल बंद एक $ 50 छूट मिल सकती है। पहचान पत्र लैरी के लिए 2 जगह दे। इसलिए नरक किसी भी बिल्कुल बंद एक $ 40 डिस्काउंट मिलता है। आप दोनों को बधाई! पहचान पत्र वास्तव में इस बारे में सोचने के लिए समय ले रही है, भाग लेने के लिए आप सभी को धन्यवाद, और अपनी कीमत कार्रवाई कौशल में खुदाई करने के लिए पसंद है। मसा में ट्रेडिंग हमेशा आसान है, लेकिन आप वास्तव में चुनौती दी है, जहां चार्ट सही लग रही है न जब निर्णय लेने के लिए या आदर्श setups के फार्म के लिए हो रही है। विडंबना यह है कि इस कीमत कार्रवाई अपने चार्ट पर समय की सबसे कैसे दिखता है। यह, वीडियो देखने के सबक पढ़ने, और फिर ट्रेडों बनाने के अलावा अन्य, कई शिक्षा के अवसरों में संलग्न करने के लिए उपयोगी है यही कारण है। आपके सीखने और प्रशिक्षण लाइव आगे अनुकरण ट्रेडिंग, अपने पैटर्न मान्यता कौशल के निर्माण के साथ-साथ अपने ट्रेडों की समीक्षा करने के समय सहित बहुआयामी हो गया है। व्यापारियों के रूप में, हम हमेशा हमारे कौशल का परीक्षण करना चाहिए। कोई अलग तरह से एक पेशेवर खिलाड़ी लगातार उनकी परीक्षा ले रहा है की तुलना में। (कभी नहीं रोकता है) यह लगातार प्रशिक्षण और परीक्षण के लिए इस बाजार में लाभ के लिए हमारी क्षमताओं उठ रहा है। और लगातार अधिक से अधिक बढ़त मिल। यह सफलतापूर्वक व्यापार करना चाहते हैं, जो उन लोगों के लिए आवश्यक है क्या है।