करों और ट्रेडिंग







+

करों और ट्रेडिंग साल, करों और व्यापार के इस समय कुछ लोगों के साथ खेलने में आते हैं। उम्मीद है, इन लोगों में से कुछ को सिर्फ वित्तीय रणनीति के किसी भी अन्य प्रकार की तरह, करों के रूप में अच्छी तरह से योजना बनाने की आवश्यकता है एहसास। कुछ लोगों को साल भर ट्रेडों जगह और कर समय के आसपास रोल है, तो जब वे अपने कर preparer के लिए दस्तावेज सौंपने और उनकी वापसी को तैयार हैं करने के लिए बिल का भुगतान। यदि आप एक व्यापार चल रहे थे, तो यह विधि काम होता है, लेकिन आप अलग रणनीति और योजना बनाने में लग रही समय बिताया, तो आप सिर्फ कुछ पैसे बचाने के लिए कुछ तरीके मिल सकता है। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप वे हर समय बदलने के रूप में कर कानूनों पर तारीख तक रहता है, जो एक योग्य कर preparer है सुनिश्चित करने के लिए है। मैं, मेरी राय में यह करों और व्यापार करने के लिए आता है, खासकर जब किसी की टैक्स रिटर्न तैयार किया गया है नहीं करना चाहिए, जो कुछ कर preparers देखा है। सबसे अधिक संभावना है, वे सिर्फ टैक्स समय के दौरान काम पर रखा एक 1 या 2 दिन के प्रशिक्षण वर्ग ले लिया है और काम करने के लिए डाल दिया गया था। यही कारण है कि इस तरह आप योग्य और व्यापारी स्थिति की घोषणा से लाभ हो सकता है या नहीं, का निर्धारण करने के रूप में और अधिक जटिल कुछ भी, के लिए ठीक नहीं है शायद एक सरल कर वापसी के लिए ठीक है, लेकिन हो सकता है। जहां तक ​​स्थानों विषय पर अपने शोध के कुछ कर के रूप में, यहाँ मैं अपने खुद के करों और व्यापार के साथ मेरी मदद की है कि जानकारी खोजने के लिए अतीत में इस्तेमाल किया कुछ संसाधन हैं: अपने करों तैयार कर सकते हैं, या कम से कम पूंजी लाभ प्रयोजनों के लिए अपने व्यापार के लेनदेन को सूचीबद्ध करता है जो अपने खुद के "अनुसूची डी" तैयार करने के लिए करना चाहते हैं जो आप में से उन लोगों के लिए, टर्बो कर और दूसरों की तरह के कार्यक्रमों में आम तौर पर लेन-देन की एक न्यूनतम संख्या से डाउनलोड करेगा आपके ऑनलाइन दलाल आप प्रपत्र तैयार करने में मदद की। कुछ मामलों में, ऑनलाइन दलालों डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध जानकारी, या सही जानकारी नहीं है, या मानक टर्बो कर प्रकार के कार्यक्रमों से काम नहीं चलेगा, जब प्रत्येक साल ट्रेडों की एक बड़ी संख्या को देता है, जो किसी के मामले में, कई बार ऐसा हो जाएगा। पिछले कुछ सालों से मैं एक कार्यक्रम ऑनलाइन उपलब्ध बुलाया TradeLog उपयोग किया गया है TradeLog मेरे लिए हर बार महान काम किया है। कुछ साल, आसानी से कोई समस्या नहीं के साथ 1000 से अधिक ट्रेडों का आयात। कार्यक्रम का विश्लेषण करने के लिए उपयोगी पूंजीगत लाभ और नुकसान धोने बिक्री, एकल व्यापार प्रदर्शन गणना, वार्षिक प्रदर्शन रिपोर्ट और अन्य शांत जानकारी खरीदते हैं। कुछ लोगों को व्यापार के लिए अनुमानित तिमाही करों के भुगतान के बारे में पूछते हैं। मेरे अनुभव में, मैं हमेशा के रूप में अच्छी तरह से आय के अन्य स्रोतों पड़ा है और हमेशा तैयार किया है और साल में एक बार अपने करों का भुगतान किया। प्रत्येक व्यक्ति 'की स्थिति अलग हो जाएगा के रूप में अपने स्वयं के एकाउंटेंट से जाँच करने के लिए सुनिश्चित करें। यदि आप व्यापार एक बार एक वर्ष के लिए अपने करों का भुगतान करते हैं, लेकिन अभी भी आप कर समय आ उपलब्ध पैसा है बनाना चाहते हैं, तो यह इस तरह के मासिक या तिमाही के रूप में एक नियमित आधार पर होने के कारण अपने अनुमानों करों की गणना, और डाल करने के लिए एक अच्छा विचार है किसी प्रकार की एक बचत खाते में पैसा है। यह जब तक आप अकेले ही पैसे छोड़ने के लिए इच्छाशक्ति है, तो निश्चित रूप से काम करता है। करों वापसी अपने पिछले वर्षों में देखते हैं और आप करों में भुगतान आय के प्रतिशत में यह पता लगाने की, और कहा कि एक ही प्रतिशत का उपयोग किया जाएगा के लिए दूर रखने के लिए कितना बाहर लगाना पर एक प्रारंभिक बिंदु। यह 100% सही नहीं होगा, लेकिन यह जरूरत के रूप में आप प्रत्येक वर्ष समायोजित कर सकते हैं कि के साथ शुरू करने के लिए एक आधार होगा। वे करों का भुगतान किया है, अंत में जब कई लोग परेशान हो। मैं हमेशा मैं कर देना है, तो यह है कि मैं पैसा बनाया मतलब यह है कि साकार करते हुए किसी भी कर देनदारियों को कम करने में मदद करने के लिए मैं कर सकता के रूप में ज्यादा जानने की कोशिश की है। मैं पिछले साल की तुलना में अधिक करों का बकाया है, तो यह है कि मैं पिछले वर्षों में (ज्यादातर मामलों) की तुलना में अधिक पैसा बनाया था। मैंने उल्लेख किया है, मैं कई लोगों को वे करों के लिए पैसे देने हैं कि परेशान हो जाता है, या वे पिछले वर्ष की तुलना में अधिक पैसे देने हैं, या पिछले वर्ष में वे पैसे वापस मिल गया है और अब वे पैसे देने को देखा है। आप अच्छी तरह से कर रही है और कुछ पैसा बना रहे हैं कि एक सकारात्मक तरीके से इसके बारे में सोचो। आप करों के भुगतान के बारे में परेशान हो जाता है, तो आप या तो अपने स्वयं के वित्त या निवेश से निपटने के लिए सही नहीं हो सकता है। इस जानकारी के वर्षों में मेरी मदद की है, याद है, लेकिन खुद के लिए अनुसंधान और अपनी विशिष्ट स्थिति के लिए अपने स्वयं के एकाउंटेंट से जांच कर लें। खुद के लिए जाँच हो रही है कि ज्यादातर मामलों में लंबे समय में खत्म हो आप कई बार मदद मिलेगी।