द्विआधारी विकल्प के साथ आसानी से पैसा बनाने - मैं कहाँ पर हस्ताक्षर करते हैं







+

मैं साइन करते हैं, जहां द्विआधारी विकल्प के साथ आसानी से पैसा बनाने? Bogdan जी द्वारा 23 अक्टूबर 2013 पैसे मुद्रण आसान है ... अब हर कोई यह कर सकते हैं! एक शांत गर्मी की शाम अपने हाथ में एक ठंडी बीयर, कोई और अधिक दिन के लिए काम करते हैं और आप एक अच्छा हंसी या अपने नवीनतम शौक से संबंधित कुछ जानकारी की तलाश में नेट सर्फिंग कर रहे हैं ... लेकिन अपने छोटे योजना "एक बेवकूफ द्वारा पटरी से उतर जाता है XYZ बाइनरी विकल्प दलाल के साथ आसानी से पैसा ऑनलाइन "(द्विआधारी विकल्प दलालों की हमारी सूची देखें) बनाओ। चबूतरे के ऊपर है कि आपकी स्क्रीन पर विज्ञापन। यह मेरे लिए बहुत बार हुआ है और मैं वास्तव में उन्हें क्लिक किया। खैर, यह हमेशा नहीं होता, लेकिन मुझे लगता है कि अच्छा हंसी की तलाश में हूँ, जब मैं के बारे में बात कर रहा था, मैं सिर्फ लगातार दूसरे लोगों को बेवकूफ बनाने की कोशिश कर रहा है ... और दुर्भाग्य से समय की सबसे सफल, scammers के साथ आने के लिए नई योजनाओं को देखने के लिए उन्हें बाहर की जाँच । मुझे "आसानी से पैसा" के रूप में ऐसी कोई बात नहीं है, आपको बता दूँ। यह मौजूद नहीं है! एक छात्र ऑनलाइन या एक गृहिणी घर से काम करता है कि 500 ​​रुपये हर एक घंटे में कर रही है और $ 10K प्रत्येक दिन बना देता है ... और आप "अब यहाँ क्लिक करें" अब अगर आप यह भी कर सकते है कि आप कह रही उन सभी विज्ञापनों ... (व्यक्तिगत कुल बीएस हैं पाठ्यक्रम की राय)। यह आसान द्विआधारी विकल्प के साथ नकदी बना रही है? और यह मुझे एक कदम आगे ले जाता है: द्विआधारी विकल्प कारोबार आसानी से पैसा बनाने का एक तरीका है? मैं कैसीनो खिलाड़ियों और सट्टेबाजी नशेड़ी निराश करने के लिए माफी चाहता हूँ, लेकिन इस सवाल का जवाब है एक निश्चित "नहीं!" द्विआधारी विकल्प वित्तीय बाजार में निवेश करने और इस तरह के रूप में व्यवहार किया जाना चाहिए का एक तरीका है; सब के बाद, द्विआधारी विकल्प मुद्राओं, शेयर, सूचकांक और वस्तुओं सहित आस्तियों के चार वर्गों, पर कारोबार किया जा सकता है। कि व्यापार का दावा करने के लिए, बायनेरिज़ ऑनलाइन पैसा बनाने का एक आसान तरीका कम से कम कहना गलत है। मुद्रा व्यापार के लिए आसान है? शेयर या सूचकांक या वस्तु व्यापार के लिए आसान है? उन सवालों के जवाब "नहीं" फिर से है। यह सभी चार परिसंपत्ति वर्गों में शामिल हैं के बाद से तो कैसे द्विआधारी विकल्प कारोबार के लिए आसान हो सकता है? प्रत्येक परिसंपत्ति वर्ग अपने विशेषताओं और यह व्यापार के तरीके की है। उदाहरण के लिए, यदि आप शेयरों में सभी विदेशी मुद्रा सिद्धांतों को लागू नहीं किया जा सकता और सोने कॉफी के अलावा अन्य कारकों से प्रभावित होता है। ठीक है, आपूर्ति और मांग का मुख्य सिद्धांत सभी परिसंपत्तियों पर लागू होता है, लेकिन लगता है कि वे एक ही चाल और व्यापारियों को उनकी शैली के अनुकूल है और प्रत्येक वर्ग के लिए और यहां तक ​​कि एक ही कक्षा में विभिन्न परिसंपत्तियों के लिए विभिन्न तकनीकों का उपयोग करने के लिए किया है इसका मतलब यह नहीं है। उदाहरण के लिए मुद्राओं लें: आप उनके आंदोलन करने के लिए इस्तेमाल किया पाने के लिए कुछ चार्ट समय में खड़ा करने की जरूरत है ताकि यूरो / अमरीकी डालर चाल अलग ढंग से अमरीकी डालर / येन और दोनों AUD / अमरीकी डालर की तुलना में अलग हैं। तुम्हें पता है, ज़ाहिर है, सिर्फ एक परिसंपत्ति वर्ग पर ध्यान केंद्रित कर सकता है और उस चीजों को आसान बनाने के लिए होगा, लेकिन आप को समझना चाहिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि द्विआधारी विकल्प कारोबार के कुछ छुट्टी पैसे के लिए एक जल्दी ठीक नहीं है; आप बस में कदम और पूर्व ज्ञान के साथ 5K में 500 रुपये बारी नहीं कर सकते। उत्तर: हां, आसानी से पैसा बनाने संभव है!